दिल्ली के 12 नए रेस्टोरेंट, जहां इस वीकेंड आपको जरूर जाना चाहिए।



क्या आज आपका वीकेंड है? साथ में दोस्त भी हैं? और कुछ अच्छा और अलग खाने का मन कर रहा है? तो दिल्ली के ये 12 नए रेस्टोरेंट में से कोई एक ट्राय करिए। खाने के साथ वीकेंड भी मस्त हो जाएगा। 

1. Lights Camera Action (लाइट कैमरा एक्शन), बॉलीवुड तड़का थीम

दोस्तों अगर आप बॉलीवुड की फिल्मों के दिवाने हैं और फिल्मी गाने आपके तन-मन को स्फुर्ती प्रदान करते हैं तो इस साप्ताहांत (वीकेंड) यहां पधारें। फिल्मी गाना और टेस्टी खाना आपके वीकेंड को रॉक कर देगी। 

Source

2. Def Col Social (डेफ कॉल सोशल)

यहां का म्यूजिक कलेक्शन और लाइटिंग की सेटिंग परफेक्ट है। दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकल रहे हो या काम करने के लिए कोई शांत जगह ढूंढ रहे हैं तो यहां आइए। इसका टेस्टी और किफायती खाना एक बार आप जरूर खाएं।

Source

3. Queen's Bar & Lounge (क्वींस बार एंड लाउंज)

कैफे, बार और लाऊंज का बेस्ट कॉम्बीनेशन है ये। दिल्ली में बहुत ही कम ऐसी जगह है जहां ये तीनों का कॉम्बीनेशन मिलता है। तो यहां एक बार अवश्य पधारें। गारंटी है मेरी, कि निराशा हाथ नहीं लगेगी। यह सुबह 10 बजे से रात 12 बजे तक खुला रहता है।  

Source

4. Chi Ni – Dusit Devarana (ची नी दूसित देवराना)

इस रेस्टोरेंट को तो आप एक बार खुद ही देख लो, फिर आप खुद डिसाइड कर लेना। 

Source

5. Trattoria Lounge (टराटोरिया लाऊंज)

इस वीकेंड इटली की सैर करने का मन करें तो हौजखास विलेज स्थित यह लाऊंज जाएं। मस्त इटेलियन फुड मिलेगा। 

Source

6. The Backyard (द बैकयॉर्ड)

अमेरिकन, मेक्सिकन, इटेलियन फुड के साथ आपकी मर्जी के अनुसार अल्कोहल सर्व की जाएगी। इन सबके अलावा एयर कंडीशनर है और वाई-फाई व अलग से स्मोकिंग एरिया की सुविधा है। 

Source

7. Mahabelly (महाबेली)

मलयाली या तमिल खाने की तड़प है तो साकेत जाएं। मलयाली खाने और तमिलियन खाने को साउथ इंडियन खाने के साथ मिक्स मत कर दीजिए। क्या? आपको इन दोनों खाने और साउथ इंडियन खाने में अंतर नहीं मालुम! तब तो ये रेस्टोरेंट केवल आपको इन सारे के सारे खानों में अंतर बताने के लिए ही खोला गया है।

8. Zamozza (ज़मोज़ा)

एक मिनट, यहां समोसा नहीं मिलता। आपके शुद्ध नॉन वेज खाने की भूख को शांत करने के लिए ये परफेक्ट है।

Source

9. The Project (द प्रोजेक्ट)

इटेलियन और नॉर्थ इंडियन खाने का कॉम्बीनेशन आपने कभी सुना है? अगर नहीं! तो इस वीकेंड हौज खास वीलेज़ के इस रेस्टॉरेंट में आए। सुनने क्या, खाने को भी मिल जाएगा। इस कॉम्बीनेशन के साथ कॉन्टीनेंनटल भी सर्व की जाती है। 

Source

10. Gastronomica (गेस्ट्रोनोमिका)

यूरोपियन, इटेलियन और एशियन के साथ में नॉर्थ इंडियन थाली….। भाई और क्या चाहिए। इतने से भी आपका मन न भरे तो फिर आपका कुछ नहीं हो सकता। ग्रेटर कैलाश में ये नया रेस्टोरेंट खुला है। यहां आउटडोर सीटिंग की भी व्यवस्था है।

Source

11. The Secret Garden At Sakleys (द सीक्रेट गार्डेन एट सेक्लीज़)

नियॉन लाइटिंग, टेस्टी खाना और बेस्ट अल्कोहल; आपका पूरा वीकेंड मस्त बन जाएगा।

Source

12. Bohème (बोहेम)

वसंत विहार के इस रेस्टोरेंट में आप अपने दोस्तों के साथ रिलेक्स और चिल करने आ सकते हैं। क्योंकि ये रेस्टोरेंट थोड़ी पॉकेट फ्रैंडली है। यहां का माहौल काफी हल्का और सुकुन भरा है। 

Source

 

दिल्ली की तो वैसे सारी जगह खाने के लिए बेस्ट है। अगर ठेले वाले के चाट का जवाब नहीं तो, रेस्टोरेंट के खाने की थाली सा दूसरा कोई नहीं। ऐसे में किसी भी जगह को किसी से भी तुलना कर बेस्ट बता पाना तो मेरे लिए मुश्किल है। अगर आप किसी एक जगह को बेस्ट बता पाने में सक्षम है तो हमें कमेंट में जरूर बताइए।

 





Add a Comment

comments

Related Articles

More Articles