Girls की ये 13 चीजें, जो Boys को बिल्कुल नापसंद होती है।



कभी-कभी एेसा पल भी होता है जब एक लड़का, एक लड़की पर मर-मिटने के लिए तैयार होता है। लेकिन दूसरे ही पल में न जाने क्या हो जाता है कि वो लड़का, उस लड़की से दूर भागने लगता है। ये बात खुद उस लड़की को भी समझ नहीं आती। अगर आपके साथ भी यह हुआ है तो आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ जरूरी बातें जो लड़के, लड़कियों में बिल्कुल नापसंद करते हैं।

1. मेकअप

लड़की सुंदर हो, अच्छी दिखती हो, तो हर किसी को पसंद आती है। लेकिन, हर पांच मिनट बाद आईना निकाल कर मेकअप करे तो किसे पसंद आएगी?

Source

2. पीने की अति कर देना

कभी-कभी पार्टी में पी लिया ठीक है। लेकिन आप रोज पी रही हैं, और पीने के बाद होश नहीं है तो रोज-रोज कौन बरदाश्त करेगा यार। लड़के क्या, दोस्त भी दूर चले जाते हैं।

Source

3. चिल्लाना

वो लड़की जो हर बात में चिल्लाती हो। बात भी करती है तो चिल्ला कर करती है तो फिर पास रहने की क्या जरूरत है। दूर भी रहेगी तो चल जाएगा। बस एक बार उसको चिल्लाकर बोलने की जरूरत है।

Source

4. अधीर 

कभी-कभार चल जाता है, लेकिन हर बात में हड़बड़ी… किसी को पसंद नहीं आती।

Source

5. मैं सब जानती हूं– वाली टाइप।

लड़के सोचते हैं जब सबकुछ पता है तो फिर साथ में हैं ही क्यों। रहे अकेले।

Source

6. आत्म-मुग्ध

जो हमेशा अपने बारे में ही बात करती हो और दूसरों का अटेंशन पाने के लिए कुछ अजीबोगरीब हरकतें करती रहती है। तो लड़के सोचते हैं पाते रहे दूसरे का अटेंशन, मेरी क्या जरूरत है।

Source

7. हद से ज्यादा शॉपिंग

 हर समय शॉपिंग करने की आदत लड़कों को काफी नापसंद होती है।

Source

8. परफ्यूम से नहाने वाली

कहीं बाहर जाने समय पूरी की पूरी परफ्यूम की बोतल खुद पर उड़ेल देती है। कहीं भी जाती हो तो दूसरों को दूर से पता चल जाता है कि हां वो आ रही है। बिल्कुल- बोदा (बकरा) की तरह। जिसकी खुशबू दूर से ही आ जाती है।

Sources

9. सेंस ऑफ ह्यूमर की कमी 

ये सबसे बड़ा फैक्टर होता है जिससे कोई किसी की तरफ आकर्षित होता है।

Source

10. आलोचक हो

यार आप क्रीटिसाइज करो अच्छी बात है। लेकिन हर बात में, हर चीज में। जब आप अपने पार्टनर की आलोचना ही करते रहेंगी तो कौन पसंद करेगा। सामने वाला तो यही सोचेगा कि जब मेरे में कुछ अच्छा है ही नहीं तो टाटा, बाय-बाय

Source

11. ओवर-प्रोटेक्टिव

आप केयर करो। लेकिन ज्यादा केयर किसी को भी बोर कर देगा।

Source

12. कुछ भी कर सकती हो

तो आप अकेले ही काफी हैं।

Source

13. हर बात में रोने वाली

हमेशा जो अपना दुखड़ा रोते रहती है। यार एेसी लड़की तो लड़कों को क्या किसी को पसंद नहीं आती।

Source

 

ये सारे के सारे गुण अगर आपमें अति के स्तर पर हैं तो लड़कों को क्या किसी को भी नहीं पसंद आते हैं। खासकर तो सकेंड प्वाइंट वाला गुण। अगर आपके पास भी कोई नापसंद करने के कारण हैं तो हमें जरूर बताएं।





Add a Comment

comments

Related Articles

More Articles