बॉलीवुड सितारे, जिनके सितारे चमकते ही उनके पार्टनर के सितारे गर्दिश में चले गए।



बॉलीवुड की चमक हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती है। हर कोई अपनी जिंदगी में एक बार वॉलीवुड में जाने का सपना जरूर देखता है। लेकिन ये सपने सच होते ही, हर किसी का कोई न कोई अपना-अपना फिर सपना बन जाता है। बॉलीवु़ड के एेसे सितारे, जिनके किस्मत के सितारे चमकने के बाद, उन्होंने अपने पार्टनर को गर्दिश में भेज दिया। 

1. श्रद्धा कपूर और वनराज जावेरी 

'आशिकी-2' से फिल्मों में सफल एंट्री करने वाली शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर फिल्मों में आने से पहले वनराज जावेरी नाम के व्यक्ति के साथ लिव-इन रिलेशन में थीं। हालांकि, अब दोनों अलग हो चुके हैं। इंडस्ट्री में आने के बाद श्रद्धा का नाम अपने को-स्टार सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ भी जुड़ चुका है।

Source

2. लारा दत्ता और कैली दोरजी

बॉलीवुड के फिल्मी टिकट ने कैली दोरजी और लारा दत्ता के आठ साल के रिलेशन को खत्म कर दिया था। इन दोनों का रिलेशन लारा के मिस यूनिवर्स बनने और फिल्मों में आने के काफी पहले से था। दोनों मॉडलिंग करते हुए एक-दूसरे के संपर्क में आए थे। लारा के सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनने के बाद केली को लगने लगा कि वो उन्हें धोखा दे रही हैं। और कुछ दिनों के बाद दोनों का रिश्ता खत्म भी हो गया।

Source

3. दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या

अगर आपको मॉडल और एक्टर, दोनों में से किसी एक को पसंद करना पड़े तो, आप किस को पसंद करेंगे? एक्टर को! यही दीपिका ने भी किया। दीपिका मॉडलिंग करते वक्त निहार पांड्या को डेट कर रही थीं। अपने शुरुआती दिनों में मुंबई में वो निहार के घर पर ही रहती थीं। लेकिन बॉलीवुड में आते ही दीपिका ने रणवीर का हाथ पकड़ लिया और दिन पर दिन सफलता की सीढ़ी चढ़ने लगीं। 

Source

4. सुष्मिता सेन और रजत तारा

रजत तारा आपके लिए नया नाम जरूर होगा, लेकिन सुष्मिता सेन के लिए नहीं। सुष्मिता सेन एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं, जिन्होंने अपने अफेयर्स को कभी नहीं छुपाया। दोनों एक आर्मी फंक्शन के फैशन शो में मिले थे। मिस इंडिया और मिस यूनिवर्स बनने के वक्त रजत हमेशा सुष्मिता के साथ मौजूद रहे, लेकिन सुष के फिल्मों में एंट्री करते ही ये रिश्ता टूट गया।

Source

5. एेश्वर्या राय और राजीव मूलचंदानी

जब भी एेश्वर्या राय का नाम आता है लोग सलमान खान और विवेक ओबरॉय का नाम लेते हैं। लेकिन इन सबसे भी पहले एेश्वर्या के जिंदगी में कोई और आ गया था जिनके साथ मॉडलिंग के दिनों में एेश्वर्या ने काफी एेश की। वो हैं – राजीव मूलचंदानी। मॉडलिंग के दिनों में दोनों एक दूसरे को डेट करते थे। लेकिन सफलता की सीढ़ी चढ़ते हुए आज ऐश्वर्या देश की सबसे चर्चित परिवार की बहु है और राजीव मूलचंदानी इतिहास।

Source

6. नील नितिन मुकेश और प्रियंका भाटिया

हर लड़की की दादी, उसको ये सलाह जरूर देती है कि जिस लड़के के नाम में तीन नाम हो, उस पर भरोसा नहीं करना चाहिए। लेकिन नहीं। प्रियंका ने दादी के बात को इग्नोर कर नील नितिन मुकेश को डेट किया। यहां तक कि दोनों की सगाई भी हुई। लेकिन तभी नील नितिन मुकेश को फिल्मों के ऑफर मिलने लगे और उन्होंने प्रियंका के शादी के ऑफर को ठुकरा दिया।

Source

7. कंगना राणावत और अध्ययन सुमन

कंगना राणावत से ज्यादा करियर ओरियंटेड तो कोई नहीं होगा। कंगना ने फिल्मी करियर बहुत छोटे उम्र से शुरू की सबको मालुम है। लेकिन उन्होंने फिल्मों में आने के लिए अपने परिवार को छोड़ा, रिश्तों का छोड़ा, घर छोड़ा और ले ली फिल्मों में एंट्री। फिल्मी करियर में अध्ययन सुमन से रिश्ता जोड़ा और सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए और रिश्ते को भी खत्म कर दिया।  

Source

8. अभिषेक बच्चन और दीपानिता शर्मा

अभिषेक बच्चन का नाम आपने मुश्किल से ही किसी के साथ सुना होगा। हमेशा से अमिताभ बच्चन के साथ और उनके नाम से ही जाना गया। और इसी कारण उन्हें फिल्मों में शुरुआत भी मिली। लेकिन फिल्मों के शुरुआती दिनों में कोई फिल्म हिट न देने के बाद कोई उनके साथ था तो वो थी मॉडल दीपानिता शर्मा। फिर उन्हें गुरू मिली और उन्होंने कामयाबी का स्वाद चखा। जिसके बाद उनके जिंदगी में एेश्वर्या राय आई और उन्होंने दीपानिता शर्मा से ब्रेकअप कर तुरंत एेश्वर्या से शादी कर ली। 

Source

9. अनुष्का शर्मा और जोहेब यूसूफ

सामान्य तौर पर दो साल का रिलेशनशिप बहुत सीरियस होता है और उसके बाद शादी ही आगे की मंजिल होती है। लेकिन बॉलीवुड में दो साल का क्या दस साल का रिश्ता भी शादी के लिए काफी नहीं होता है। अनुष्का शर्मा और जोहेब यूसूफ मॉडलिंग के दिनों में एक-दूसरे से बैंगलोर में मिले। एक साथ मुंबई आए और दो साल साथ रहे। फिर अनुष्का को रब ने बना दी जोड़ी का ऑफर मिला। जिसके बाद बॉलीवुड में सफलता का स्वाद चख जोहेब यूसूफ को पीछे छोड़ दिया। 

Source

10. प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चेंट

प्रियंका चोपड़ा के करियर में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन आज वो बॉलीवुड की सबसे सफल हीरोइन में गिनी जाती हैं। प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शाहिद, रणबीर, हरमन बवेजा आदि कई हीरो के साथ जुड़ा और आज सिंगल स्टेटस के साथ हैं। लेकिन इन सबके पहले उन्होंने असीम मर्चेंट को डेट किया। आज भी असीम प्रियंका का नाम लेते हैं लेकिन प्यार से नहीं। एक बार तो असीम ने प्रियंका को लेकर फिल्म भी प्लान की जिसके कारण प्रियंका काफी गुस्सा हो गई थी और असीम को कानूनी नोटिस भी भेज दिया था।

Source

11. सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य श्रॉफ

 'दबंग' सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में आने से पहले  रियल लाइफ में आदित्य श्रॉफ के प्यार में थीं। तब आदित्य फेम मल्टीप्लेक्स के एडवर्टाइजिंग डिविजन में बतौर प्रोग्रामिंग हेड काम करते थे। बताया जाता है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर इतना मन-मुटाव हो गया कि सोनाक्षी ने दो साल पुराने अपने इस रिश्ते को खत्म करने का मन बना लिया।

Source

12. जैक्लीन फर्नांडीज और हासन बिन राशिद अल खलीफा

रॉय मूवी के बाद इस श्रीलंकाई ब्यूटी को पूरा देश दिवाना हो गया है। लेकिन इसका सबसे पहला दिवाना था हासन बिन राशिद अल खलीफा। यह बहरीन के राजकुमार है जो एक समय में इस कन्याकुवांरी को दिल दे बैठे। जैक्लीन ने भी इस रिश्ते को आगे बढ़ाया। लेकिन फिर जैक्लीन को बॉलीवुड आने का मौका मिला और वहीं से बात गड़बड़ा गई। महत्वाकांक्षी जैक्लीन ने रिश्ते को खत्म कर बॉलीवुड के रिश्तों को ही आगे बढ़ाने में समझदारी समझी और यह रिश्ता टूट गया।

Source

13. रनबीर सिंह और अहाना देओल

अहाना देओल का नाम रनबीर सिंह के साथ पढ़कर चौंकिए मत। ये जोड़ी रनबीर के फिल्मों में आने से पहले बनी थी जो रनबीर की बॉलीवुड एंट्री के बाद टूट गई। 

Source

14. अामीर खान और रीना दत्त

आमीर खान ने कयामत से कयामत तक रीलिज होने से पहले रीना दत्त से शादी कर ली थी। ये 16 साल एक साथ रहे और इनके दो बच्चे भी हैं। लेकिन सुपरहिट लगान के बाद इनकी जोड़ी टूट गई। आज आमीर खान अपनी दूसरी पत्नी किरन राव के साथ खुश हैं।  

Source

15. फ्रिडा पिंटो और रोहन अंताओ

लास्ट में सबसे चर्चित जोड़ी की बात, जिसके चर्चे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में हुए। स्लमडॉग मिलिनेयर ने भले ही फ्रिडा पिंटो को मिलिनेयर बनाया और दुनिया में चर्चित कर दिया। लेकिन इसके बाद उनके मंगेतर रोहन अंताओ ने उस पर आरोप लगा दिए कि उन्होंने बिना बताए उनसे रिश्ता तोड़ दिया है। लेकिन फ्रिडा ने इन सबकी बिना परवाह किए अपने को-स्टार देव पटेल को डेट करना शुरू कर दिया और रोहन उनके जिंदगी में गुमनाम हो गए। 

Source

बॉलीवुड में एंट्री मिलते ही दो साल से लेकर 20 साल का तक का रिश्ता खत्म हो जाता है। अगर आपके दोस्त भी बॉलीवुड में जाने का सपना देख रहे हैं तो रोक लीजिए ये आर्टिकल दिखाकर। और हमें बताइये कि ये आर्टिकल पढ़कर आपको कैसा लगा। 





Add a Comment

comments

Related Articles

More Articles