दिल्ली की 11 जगहें, जहां आप आधी रात को भी खाने जा सकते हैं।



दिलवालों की दिल्ली में जितनी दिन की धूप गुनगुनी रहती है उससे कहीं ज्यादा रात गुलजार रहती है। अगर आधी रात में कभी आपको भूख लगे तो घर में कुछ बनाने की जरूरत नहीं है। गेट से बाहर कदम रखिए और इन 12 जगहों में से किसी भी एक जगह पहुंच कर अपनी पेट की भूख शांत कर लीजिए। आपको इन 12 जगहों में किफायती दाम में सबसे स्वादिष्ट खाना मिल जाएगा।

1. 24*7, जवाहर लाल यूनिवर्सिटी

यहां आपको सबसे सस्ता और अच्छा खाना मिलेगा। यहां आपको वेज से लेकर नॉनवेज तक के सारे स्वादिष्ट व्यंजन मिलेंगे। हनी मशरूम यहां का काफी टेस्टी है।

Source

2. मूलचंद पराठा वाला

मूलचंद मेट्रो स्टेशन के अपोजिट साइड मूलचंद पराठा वाला है जो पूरी रात खुला रहता है। यहां आपको हर तरह के पराठें मिलेंगे। टेस्टी पराठे और गर्म चाय पीकर आपका पेट भी भरेगा और मन भी। 

Source

3. जामा मस्जिद

जामा मस्जिद के बगल के सारे ढाबे और ठेले रात 1-2 बजे तक लगे रहते हैं। यहां के सींक कबाब मस्त होते हैं। पेट भर खाना खाकर बादाम वाला दूध पीना। दिल भर जाएगा। 

Source

4. कमसम रेस्टॉरेंट, निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन

अगर कोई जगह नहीं पता हो तो स्टेशन चले जाना चाहिए। यहां अच्छा और सस्ता खाना मिलता है। लेकिन निजामु्द्दीन स्टेशन के सामने के कमसम रेस्टॉरेंट के खाने का स्वाद ही अलग है। इस रेस्टॉरेंट में आप एंट्री करेंगे तो ही आपका दिल यहां की सफाई देखकर खुश हो जाएगा। 

Source

5. नॉर्थ कैंपस

कैंपस के मॉरीस नगर थाने के बगल में एक चाय की दुकान है जहां मैगी, ऑमलेट, ब्रैड-बटर सुबह के 5 बजे तक मिलेंगे। यहां की मैगी एक बार ट्राय करिए, दोबारा जरूर जाएंगे।

Source

6. द ब्यूटी कॉल

सत्यनिकेतन में स्थित द ब्यूटी कॉल रेस्टॉरेंट रात 9 बजे तक खुलता है और सुबह 5 बजे बंद होता है। यहां के सैंडविच बेस्ट हैं। यह पास्ता और बर्गर भी सर्व करता है। 

Source

7. माल गाड़ी, गुड़गांव

ये आपको राजस्थानी लाल मास सर्व करेगा, जिसे खाकर आप अपनी उंगुलियां चाटते रह जाएंगे। इसी के साथ बिरयानी और कबाब मंगाइए। आपकी पूरी रात बन जाएगी इतना टेस्टी खाना खाकर। यहां दो लोग 400 रुपये में पेट भर कर खाना खा सकते हैं। 

Source

8. फुडी नाइट

यह शाम 7 बजे से सुबह 6 बजे तक खुले रहता है। रात में पढ़ते-पढ़ते या काम करते हुए भूख लग जाए और ब्रैड नहीं खाने का मन है तो फुडी नाइट ट्राय करें। यहां शुद्ध इंडियन, चाइनीज और मुगलई खाना मिलता है जिसे खाकर आपकी भूख की आग शांत हो जाएगी। 200 रुपये में अच्छा खाना मिलेगा। यहां आधी रात की डिलिवरी की भी सुविधा है। 

Source

9. नारायना फ्लाईओवर

धौला कुआं और रजौरी गार्डेन के बीच स्थित इस फ्लाईओवर के नीचे पराठा वाला की दुकान है जो बहुत ही टेस्टी पराठें बनाता है। पराठा-चटनी-चाय आपकी मध्यरात्रि भूख शांत करने के लिए काफी है। यह सुबह 2 बजे तक खुली रहती है।

Source

10. कन्वर्जिस ढाबा

अगर आपको देनी है मध्यरात्रि जन्मदिन की पार्टी, और आपके ग्रुप में शामिल हो वेजेटेरियन और नॉन-वेजेटेरियन दोनों, तो कन्वर्जिस का ढाबा आपके लिए बेस्ट है। गुड़गांव के साइबर सिटी के अपोजिट में स्थित कन्वर्जिस का ढाबा 24*7 खुले रहता है। यहां आपको बटर चिकन से लेकर पराठें तक मिल जाएंगे।

Source

11. शिवाजी स्टेडियम

लास्ट में सबसे बेस्ट फुडी स्पॉट। अगर आपको रात को खाने जाने के लिए सबसे पहली जगह चुननी हो तो यह आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। वेज और नॉनवेज दोनों तरह का खाना यहां मिलता है। वो भी पूरी रात भर।

Source

 

इतनी सारी अच्छी खाने की जगहों के बारे में मालुम हो गया है तो अब एक बार ट्राय भी कर लीजिए। 

 





Add a Comment

comments

Related Articles

More Articles