लड़का CHUT पूछे तो अश्लील नहीं, लड़की जब जवाब दे, दे तो न्यूडिटी का उल्लंघन।



ये इंडिया है, जो कितना भी डेवलप हो जाए लेकिन जब बात समाज में महिलाओं या लड़कियों की आती है तो सारे डेवलपमेंट धरे के धरे रह जाते हैं। ऐसा ही एक कारनामा हाल ही में हमारे देश के सबसे ताकतवर जानवर उर्फ पुरूष का सोशल मीडिया पर देखने को मिला। वो भी फेसबुक पर जो डेवलप इंडिया और सो कोल्ड एजुकेटेड सोसाइटी का cool माध्यम है। आप भी पढ़ें अपनी स्थानीय भाषा को जो अधिकतर पुरुष महिलाओं के लिए कहीं न कहीं और कभी न कभी उपयोग करते ही हैं।

Source

अब इसका जवाब क्या दिया जाए….

और ऐसे लड़कों को क्या कहा जाए….

फिर भी इस लड़के ने जिस लड़की से ये सवाल किया उसने बिल्कुल उसके ही तरह लेकिन थोड़ी सभ्यता के साथ जवाब दिया। जिसका दिल्ली की पुलिस ने भी साथ दिया। फिर भी मालुम है मुझे अपने समाज की असलियत। अभी तो कितने ही परिवार में कितने ही लोगों ने उस लड़की को ही गलत समझ लिया होगा। और फतवा जारी कर रहे होंगे कि- उस लड़की को ही फेसबुक पर नहीं होना चाहिए था। 

क्या बकवास है…? 

खैर आप इन बकवास को न सुनो, और लड़की का ये करारा जवाब पढ़ो…।

Source

इसके बाद दिल्ली पुलिस ने खुद आगे आकर इस बहादुर और शिक्षित लड़की को FIR करने के लिए कहा।

कहा भी गया है बस हिम्मत करने की जरूरत है, साथ देने वाले तो मिल ही जाते हैं। नहीं तो ऐसे कमेंट हर रोज कई लड़कियों को एफबी पर, मार्केट में, ऑफिस में, स्कूल में, मंदिर में… हर जगह सुनने को मिलते हैं। 

Source

इसके बाद कमेंट करने वाले बंदे ने, जब ये देखा की मामला बिगड़ा रहा है तो अकाउंट हैक करने की बात कही। क्या बकवास एक्सक्यूज है…। इसे क्या हम सब बेवकूफ दिखते हैं। जब मामला बढ़ता देखा तो हैक का बहाना बना लिया। आज तक तो हम में से किसी का भी अकाउंट हैक नहीं हुआ है। इन जनाब का ही अकाउंट हैक करने के लिए पूरी दुनिया मरे जा रही है। फिर भी आप पढ़े इनका माफीनाफा…

Source

खैर समाज पुरुषवादी है। अब समाज इंडियन हो या अमरीकन। इस महानतम चुतिये पुरूष का साथ दिया फेसबुक ने। फेसबुक ने तुरंत लड़की के पोस्ट को एफबी पर से  हटा दिया। लेकिन Chut कमेंट पर एफबी को कोई अशलीलता नजर नहीं आई।  

Source

फेसबुक ने इस पोस्ट को हटाने के पीछे 'न्यूडिटि' (नग्नता) को लेकर उसकी गाइडलाइंस के उल्लंघन का हवाला दिया है।

Source

इस पर उस लड़की का कहना है कि- 'मैं हतप्रभ हूं। किसी ने मेरी पोस्ट रिपोर्ट की और उसे फेसबुक ने हटा दिया। बल्कि उसमें एक शब्द को छोड़कर कुछ भी अश्लील नहीं था। न्यूडिटी तो बिल्कुल भी नहीं थी।'

Source

 

ऐसा देश है मेरा, ऐसे देश है मेरा… जहां अरूणा शानबाग रेप की प्रताड़ना 42 साल झेलती है और रेपिस्ट केवल 7 साल की सजा। इस घटना को नहीं समझ सकते तो इसको समझ लें कि लड़का जब CHUT का पूछे तो अश्लील नहीं, लड़की जब जवाब दे दे तो न्यूडिटी का उल्लंघन। 

क्या बकवास है बॉस? अगर आपको भी ये बकवास लगता है तो हमसे जरूर शेयर करें।

 





Add a Comment

comments

Related Articles

More Articles