मोदी पर कविता के ट्वीट से मचा घमासान, ‘संस्कारी’ आलोकनाथ ने खुलेआम कहा ‘Jail The Bitch’



ये है इंडिया। जहां कोई लड़की को खुलेआम छेड़ता है तो वापसी में उस लड़की को आस-पास की चुप्पी के सिवा कुछ नहीं मिलता। लेकिन अगर आप किसी राजनेता के खिलाफ कमेंट कर देंगे तो आपको जेल भेज दिया जाता (बाल ठाकरे के केस में) है। इसी तरह किसी रेपिस्ट को सजा मिलने में कई साल लग जाते हैं, लेकिन कोई पीएम से असहमत हो जाए तो सारे संस्कार धरे के धरे रह जाते हैं और पूरे देश के राम तुल्य पुरुष एक लड़की के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने बढ़-चढ़कर आगे आते हैं।

ये रविवार की बात है जब मन की बात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने #SelfieWithDaughter मुहिम की तारीफ करते हुए #SelfieWithDaughter के साथ तस्वीरें पोस्ट करने की अपील की। इसके बाद देश की बड़ी हस्तियां सेल्फी टैग करने में लग गए। लेकिन इन सबके बीच सीपीआई नेता और सामाजिक कार्यकर्ता कविता कृष्णन ने इस कार्यक्रम पर निशाना साधते हुए सोमवार को ट्वीट किया, #SelfieWithDaughter को  #LameDuckPM के साथ शेयर करते वक्त सावधान रहियेगा। उन्हें बेटियों के पीछे पड़ने की आदत है।''

 

मोदी समर्थकों ने कविता के खिलाफ छेड़ा ट्वीटर युद्ध

इसके बाद पीएम मोदी के समर्थकों ने कविता को ट्वीटर पर आड़े हाथो ले लिया। कुछ लोगों ने तो कविता को गालियां भी दी। इन गालियों को सोशल नेटवर्किंग साइट  पर शेयर कर कविता ने मोदी भक्तों पर सवाल भी उठाए। कविता द्वारा शेयर किए गए कुछ ट्वीटस…

 

बाबूजी ने जब दी कविता को खुलेआम गाली

इन समर्थकों की भीड़ में भूचाल तब आया जब टीवी के पॉप्यूलर संस्कारी बाबूजी "आलोकनाथ" ने भी कविता को खुलेआम गाली दी। 

बवाल मचते देख बाबूजी ने हटाया ट्वीट

इस ट्वीट के बाद आलोकनाथ के संस्कारी छवि पर सवाल उठाते हुए ट्वीटर पर बवाल मच गया। लोगों ने आलोकनाथ की भाषा पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। कविता कृष्णन ने भी आलोक नाथ के इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा कि, 'आलोक नाथ जैसे मोदी भक्त जो महिलाओं को … कहकर पुकारते हैं, वे बेटियों और बहनों को सम्मान देने जैसा महान काम करेंगे।' काफी आलोचना झेलने के बाद आलोक नाथ ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। लेकिन आलोकनाथ  का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इसके बाद कईयों ने कविता को ट्वीटर पर आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया।

अभिनेत्री श्रुति सेठ ने भी ट्विटर जंग में ले लिया हिस्सा

श्रुति सेठ ने भी पीएम के #SelfieWithDaughter की ट्वीटर पर आलेचना की। जिसके बाद वो ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगी औऱ मोदी के समर्थक कविता की जगह सेठ की ठेठ अंदाज में आलोचना करने लगे।

श्रुति सेठ ने पीएम मोदी के #SelfieWithDaughter की आलोचना करते हुए ट्विटर पर लिखा, "सेल्फी कोई ऐसी डिवाइस नहीं है जिससे बदलाव आएगा मिस्टर पीएम। सुधार की कोशिश करें।" आगे श्रुति सेठ ने लिखा, "सेल्फी के जुनून से बाहर आएं मिस्टर पीएम। एक फोटो ग्राफ से ज्यादा बनें।"

आगे श्रति सेठ ने लिखा, "वे लोग जो सेल्फी प्लॉन का बचाव कर रहे हैं उनको बताना चाहूंगी कि जहां पर फ्रंट फोन कैमरा मौजूद नहीं है ऐसे अशिक्षित जगहों पर बदलाव की जरूरत है। सोचिए।"

इसके बाद पीएम मोदी औऱ बीजेपी के समर्थकों ने इस अभिनेत्री को निशाने पर ले लिया। इस बॉलीवुड अभिनेत्री को लोगों ने खूब मजाक उड़ाया। उनमें से ये रहे कुछ ट्वीट्स-

यही है गंगा-जमुनी तहजीब :(

 

 

 

 





Add a Comment

comments

Related Articles

More Articles