लड़कियों, आपका प्यार आपसे ये 14 चीजें बोलने से शर्माता है।



लड़कों के साथ एक समस्या है। ये अपने आपको बहुत स्ट्रॉन्ग समझते हैं, जो कि बिल्कुल नहीं होते। भावनात्मक तौर पर तो पूरे जीरो होते हैं। शायद आर्यभट्ट ने इनके लिए ही शुन्य की खोज की है। खैर, अब हैं ये जीरो, लेकिन आपके तो हीरो हैं। सो बहनों, आज हम आपको बताने वाले हैं 14 बातें जो आपका हीरो आपसे कहना तो चाहता है लेकिन बोलने से शर्माता है।

 

1. यार तुम किस कर सकती हो पहले?

पहली चीज तो यही होती है जो हर हीरो अपनी हीरोइन को कहना चाहता है।

Source

2. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान है। क्या मैं जा सकता हुं?

बहनों आपके साथ जबसे ये प्यार में पड़े हैं, दोस्तों के साथ थोड़ा कम समय बिताने लगे हैं। शुरू-शुरू में तो खुद ही आपके साथ रहते थे, लेकिन थोड़े दिनों बाद इनका भी मन दोस्तों के साथ बैठने का करने लगता है। जो कि ये आपको बोल नहीं पाएंगे। तो प्लीज़ आप खुद इन्हें बोलिए दोस्तों के साथ जाने के लिए।

Source

3. मैं कैसा लग रहा हूं?

जैसे आपको तारीफें पसंद है, वैसे ही आपके हीरो को भी तारीफे पसंद है। लेकिन वो पूछेंगे नहीं आपसे की – मैं कैसा लग रहा हूं? तो खुद ही तारीफ कर दें।

Source

4. सरप्राइज उनको भी पसंद है।

वो कई बार आपको अपना प्यार जताने के लिए आपके लिए कुछ न कुछ ले आते हैं, आप भी कभी कुछ उन्हें सरप्राइज दे दीजिए।

Source

5. मुझे धोखा मत देना।

लड़कों को हमसे ज्यादा प्यार की जरूरत होती है। बहनों, वो आपसे ज्यादा इस रिलेशन को लेकर इनसिक्योर रहते हैं, लेकिन बोलते नहीं है। वो हमेशा मन ही मन आपसे ये बोलते हैं कि, प्लीज, मुझे धोखा मत देना।

Source

6. हंस भी दो अब।

पता नहीं कहां से सड़े-गले जोक केवल आपको हंसाने के लिए लाते हैं, जो आपको रुला देंगे। लेकिन प्लीज रोना मत, हंस देना। ये सारे जोक आपको हंसाने के लिए ही सुनाए जाते हैं। 

Source

7. अपने देवरों के साथ अदब से पेश आइए।

बेशक, आप सबसे अदब से ही पेश आते हैं, लेकिन यहां मामला थोड़ा अलग और जरूरी है। कितनी भी बड़ी समस्या आप दोनों के बीच चल रही हो, उनके दोस्तों से खुशी-खुशी मिलना।

Source

8. कभी-कभी आप भी उनके साथ फ्लर्ट कर सकती हैं। वो चाहते भी यही हैं।

कि उनकी तरह थोड़ी बेशर्म कभी, आपभी बन जाइए। लेकिन सिर्फ उनके साथ।

Source

9. पलट…।

एक-दूसरे से मिलकर जब अपने-अपने घर की ओर जा रहे हों तो एक बार पलट कर उन्हें देख लें। इसके पीछे का लॉजिक तो नहीं मालुम बहन, लेकिन आपका हीरो यही चाहता है।

Source

10. उनकी भी तो सुनिए।

यार मुंह बंद करो, अपने प्यार की भी थोड़ी सुन लो। वो आपसे कुछ कहना चाहते हैं।

Source

11. स्पेस दें।

अब समय आ गया है स्पेस मेंटेन करने का। 

Source

12. ज्यादा फोन करने की जरूरत नहीं है।

यार इस बात में तो हम भी बोलेंगे, प्लीज ज्यादा फोन मत किया करो। उन्हें अपना काम करने दो। क्यों बैलेंस के साथ दिमाग का प्रेसर बढ़ाना।

Source

13. उन्हें आपकी जरूरत है।

हां बहन, मेरे से ज्यादा, उन्हें आपकी जरूरत है। 

Source

14. शादी के लिए तो आप ही पूछ लें।

अगर आपको लगता है आप दोनों के बीच समुद्र से गहरा वाला टाइप प्यार है तो आप शादी के लिए प्रपोज़ कर दें। वो यही चाहते हैं। शर्माने की जरूरत नहीं है। इस मामले में वो शर्मा रहेें हैं, यही काफी है। अब ज्यादा शर्माइए मत।

Source

 

इनको आजमाइए और अपनी लव लाइफ को और कलरफुल बनाइए।





Add a Comment

comments

More Articles